टॉप स्टोरीज़

सोफे वाली गाड़ी देखी क्या, आनंद महिंद्रा बोले- ऐसी खोज करने वालों की जरूरत…

दिल्ली 1 जनवरी 2024|सड़क पर कार दौड़तीं तो आप हर रोज देखते होंगे, लेकिन अगर एक गैराज से उसमें रखा टू-सीटर सोफा बाहर निकले और बिल्कुल कार की तरह चलने लगे तो हैरानी तो होगी ही ना, लेकिन ऐसा संभव है. अरबपति कारोबारी आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें सोफा सड़क पर रफ्तार के साथ दौड़ रहा है और इस वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बड़ी बात कही है. 

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

दुनिया में इनोवेटिव लोगों की कोई कमी नहीं है, इससे ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए जिसमें दो शख्स ने सोफा को ही गाड़ी में तब्दिल कर दिया और वो उसे मजे से चलाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सोफे का कुशन उठाता है और उसमें पेट्रोल भरता है. इसके बाद वह उसका इंजना चालू करता हुआ दिखाई देता है. शख्स अपने किसी दोस्त के साथ सोफे पर बैठता है और सड़क पर बढ़ जाता है.

आनंद महिंद्रा ने कही यह बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि बस एक मजेदार प्रोजेक्ट? हां, लेकिन इसमें लगे जुनून और इंजीनियरिंग प्रयास को देखें. अगर किसी देश को ऑटोमोबाइल में विशाल बनना है, तो उसे ऐसे कई आविष्कारक “गैराज” की जरूरत है. Happy driving kids, और जब आप इसे पंजीकृत करने के लिए ड्राइव करते हैं तो मैं भारत में आरटीओ निरीक्षक के चेहरे पर भाव देखना चाहूंगा.

आनंद महिंद्रा के अलावा कई और सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है. कुछ लोगों ने लिखा कि बहुत खूब, नए खोज की कोई सीमा नहीं है, यह आश्चर्यजनक है. कुछ यूज़र्स ने कमेंट किया कि इसे बनाने वाले बिल्कुल प्रतिभाशाली हैं, एक अन्य यूजर ने इसे Couch Car कहा.

Back to top button